मीडिया संपर्क विभाग का प्रदेश संयोजक राजीव तलवार को घोषित किया गया है

मीडिया संपर्क विभाग का प्रदेश संयोजक राजीव तलवार को घोषित किया गया है उनके साथ तीन से संयोजकों की घोषणा भी की गई है। भुवन जोशी, हरीश चमोली और अनूप पंत सहसंयोजक का दायित्व देखेंगे.

आगामी लोकसभा चुनाव में राजीव तलवार के अनुभव और तकनीकी ज्ञान का पार्टी को प्रत्यक्ष लाभ मिलेगा

तलवार 1998 से पार्टी के विभिन्न दायित्वों पर काम कर रहे हैं। युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता से लेकर पार्टी के आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक व विभिन्न चुनाव में पार्टी का मीडिया प्रबंधन कुशलता से निभा चुके हैं

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आज पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों व अभियानों के पदाधिकारियों की घोषणा की।
पार्टी के मीडिया विभाग के महत्वपूर्ण अंग मीडिया संपर्क विभाग का प्रदेश संयोजक राजीव तलवार को घोषित किया गया है उनके साथ तीन से संयोजकों की घोषणा भी की गई है। भुवन जोशी, हरीश चमोली और अनूप पंत सहसंयोजक का दायित्व देखेंगे।
तलवार 1998 से पार्टी के विभिन्न दायित्वों पर काम कर रहे हैं। युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता से लेकर पार्टी के आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक व विभिन्न चुनाव में पार्टी का मीडिया प्रबंधन कुशलता से निभा चुके हैं उनके दीर्घकालिक अनुभव को देखते हुए पार्टी ने उन्हें मीडिया संपर्क विभाग का प्रदेश संयोजक जैसा महत्वपूर्ण दायित्व दिया गया है। आगामी लोकसभा चुनाव में उनके अनुभव और तकनीकी ज्ञान का पार्टी को प्रत्यक्ष लाभ मिलेगा

भाजपा ने संगठन के 15 विभागों एवं 6 समितियों में संयोजकों एवं सह संयोजकों के नामों की घोषणा की है ।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने जानकारी दी कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशों पर प्रदेश संगठन के विभिन्न विभागों एवं समितियों में पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है । जिसमे अनुशासन समिति के प्रदेश संयोजक के रूप में से दीपक मेहरा, जिला कार्यालय निर्माण समिति संयोजक आशीष गुप्ता, कार्यालय आधुनिकरण समिति संयोजक साकेत अग्रवाल, वित्त पुनीत मित्तल, स्वच्छता अभियान सीताराम भट्ट, बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ संयोजक सोना सजवान, नमामि गंगे कन्हैया खेवड़िया को जिम्मेदारी दी गई है । इसी तरह सुशासन विभाग में ज्योति प्रसाद गैरोला, पॉलिसी रिसर्च संयोजक डॉ देवेंद्र भसीन, मीडिया संपर्क राजीव तलवार, प्रशिक्षण सुरेश भट्ट, राजनीतिक सुझाव और संवाद दान सिंह रावत, राष्ट्रीय कार्यक्रम और बैठक आदित्य कोठारी, पुस्तकालय और दस्तावेज श मयंक गुप्ता, सहयोग व आपदा राहत सेवाएं धन सिंह धामी, अध्यक्ष कार्यालय प्रवास व कार्यक्रम पुष्कर सिंह, कला प्रचार साहित्य कौस्तुभानंद जोशी, चुनाव प्रबंधन कुलदीप कुमार, चुनाव आयोग पुनीत मित्तल, कानूनी मामले संजय गुप्ता, पत्रिका और प्रशासन अभिमन्यु कुमार विदेश कुंवर जपिंदर को प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here