कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने युवा चौपाल कार्यक्रम में प्रतिभाग कर युवाओं से किया संवाद, नव मतदाताओं को मतदान के लिए किया प्रेरित

0
24

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने युवा चौपाल कार्यक्रम में प्रतिभाग कर युवाओं से किया संवाद, नव मतदाताओं को मतदान के लिए किया प्रेरित


कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने युवाओं से विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने का किया आव्हान

गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड़ हाथीबड़कला में जनसंपर्क भी किया और टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की.

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून स्थित सालावाला में भाजयुमो द्वारा आयोजित युवा चौपाल कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने युवा चौपाल के माध्यम से नव मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया और भाजपा के सुशासन और विकास कार्यों के बारे में युवाओं से संवाद किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने नव मतदाताओं से संवाद स्थापित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड़ हाथीबड़कला में जनसंपर्क भी किया और टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील भी की।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने सभी नव मतदाताओं से अपील की कि अपने मत का प्रयोग अवश्य करें और सबको मत का प्रयोग करने के लिए जागरूक भी करें। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि लोकतंत्र में वोट का सबसे अधिक महत्व होता है। मतदाता ही देश के भाग्य विधाता हैं। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में युवाओं की सबसे अहम भूमिका होगी। इस दौरान भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस के यूथ विंग के सचिव हर्ष सोनकर के नेतृत्व में अपने कई युवा साथियों के साथ भाजपा ज्वाइन की।

*इन लोगों ने की भाजपा की सदस्यता*- अनिकेत सोनकर, राहुल सोनकर, भूपेंद्र, राहुल कुमार, पारस सोनकर, अमर आदि।

इस अवसर पर विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, पार्षद भूपेंद्र कठेत,युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता, रमेश प्रधान, अमन सोनकर, अमित कुमार, दिनेश सोनकर, हर्ष सोनकर, शक्ति केंद्र संयोजक रवि सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here