कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कहा- 31 मई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो, यह हमारा लक्ष्य

0
126

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कहा- 31 मई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो, यह हमारा लक्ष्य

 

 

बनबसा में प्रबुद्धजनो एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते कृषि मंत्री गणेश जोशी

*कहा- 31 मई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो, यह हमारा लक्ष्य*

बनबसा 17 मई, चम्पावत

विधानसभा क्षेत्र के लिए होने जा रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बनबसा मंडल द्वारा आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 31 मई को भाजपा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो, यह हमारा प्रथम लक्ष्य होगा। उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीत रहे हैं बस हमको जीत का अंतर बढ़ाना है।
समान नागरिक संहिता को लागू करने की घोषणा को पूरा करने का काम मुख्यमंत्री धामी ने किया। हमारी सरकार कोरी घोषणा नहीं करती, हम जो कहते हैं, वह करते हैं। मंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि अधिक से अधिक घरों में पार्टी का झंडा लगाए। उन्होंने पूर्व सैनिकों से कहा कि मैं फ़ौज में था, मैंने बहुत फ़्रंट रूट किए और पूछा कि क्या आपने भी किए?
गणेश जोशी ने कहा कि हमारे कप्तान पुष्कर सिंह धामी को चम्पावत से भारी मतों से विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि पुष्कर धामी जनता के बीच ऐसे घुल जाते हैं जैसे चाई में शक्कर। उन्होंने कहा कि यहाँ की जनता ने मन बना लिया है कि जीत के सभी रिकोर्ड तोड़ेंगे। इस अवसर पर मंत्री ने कई घरों में पार्टी के झंडा भी लगाया।
बैठक के दौरान बनबसा मंडल के अध्यक्ष संदीप पाठक, पूर्व क़ाबीना मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद, भाजपा के प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, ललित वर्मा, शंकर लाल वर्मा, संजय जोशी, भारत भंडारी, सुभाष थपलियाल, शकील अहमद, मोनु ठाकुर, ललित चंद, जगत भिताड़ी, अभिषेक गोयल, शनि वर्मा, उमेश भट्ट, विजय भट्ट, रुक्मणी उनियाल, संजय ठाकुर, नंदन सिंह खड़ायत आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here