CHAR-DHAM_YATRA

सीएम धामी का सादगीभरा अंदाज: मरीन ड्राइव पर वॉक पर आए लोगों संग बिताए हल्के-फुल्के पल, दिया ‘स्वस्थ भारत-सशक्त’ भारत का संदेश

जब धामी मुंबई में मॉर्निंग वॉक पर निकले तो मुंबईकर उनसे प्रभावित नजर आए

युवा सीएम धामी ने दिया मॉर्निंग वॉक के दौरान मुंबई मे सन्देश ‘स्वस्थ भारत-सशक्त’ भारत का

धामी जी का मुंबई वासियों के साथ योगा एवं सूर्यनमस्कार, उत्साह एवं उमंग से भरे हुए मुंबई वासियों को सीएम का अंदाज खूब पसंद आया।


मुंबई में इन्वेस्टर समिट को लेकर पहुँचे सीएम धामी आज जब मरीन ड्राइव पर मॉर्निंग वॉक पर निकले तो मुंबईकर भी उनकी सादगी से प्रभावित नजर आए। युवा सीएम ने भी इस दौरान लोगों को निराश नहीं किया और कुछ हल्के-फुल्के पल वे लोगों के साथ बिताते नजर आए। उन्होंने लोगों को इस दौरान स्वस्थ व सशक्त भारत का संदेश दिया।
मुंबई की मरीन ड्राइव पर रोजाना सुबह सैंकड़ो मुम्बईकर वॉक पर निकलते हैं। आज भी लोग अन्य दिनों की तरह वॉक पर थे। इसी दौरान कुछ लोगों की नजर जब सड़क किनारे एक्सरसाइज करते हुए धामी पर पड़ी तो लोग खुद को रोक नहीं सके। एकाएक सीएम से मिलने के लिए वहां कई लोग एकत्र हो गए। इनमें बुजुर्ग दंपति से लेकर सीएम धामी की आयु वर्ग के लोग शामिल थे। सीएम ने सबके साथ बेहद आत्मीयता से बात की, उनकी कुशलक्षेम पूछी। यही नहीं सीएम धामी के साथ लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। इसके बाद उन्होंने मुंबई वासियों के साथ योगा एवं सूर्यनमस्कार किया। उत्साह एवं उमंग से भरे हुए मुंबई वासियों को भी सीएम का अंदाज खूब पसंद आया।मुख्यमंत्री श्री धामी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वस्थ भारत-सशक्त भारत’ के विज़न को साकार करने हेतु सभी को नियमित दिनचर्या में योग एवं प्रातः काल भ्रमण को शामिल करने का संदेश दिया। इस दौरान मुंबईवासियों ने देवभूमि उत्तराखण्ड भ्रमण के अपने अनुभव को साझा करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं एवं प्रदेशवासियों के सरल व्यवहार एवं सत्कार की प्रशंसा भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here