उत्तराखंड:यहाँ मजदूरी कर लौट रहे युवक को गुलदार ने बनाया शिकार, परिजनों में कोहराम

0
695

उत्‍तरकाशी डुंडा ब्लॉक के पैंथर गांव निवासी एक युवक को गुलदार ने शिकार बना लिया। युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं गुलदार के हमले से गांव वाले दहशत में हैं और वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

ब्रमखाल रास्ते में मगन का शव पड़ा मिला

जानकारी के मुताबिक जनपद उत्तरकाशी के डुंडा ब्लॉक का पैंथर गांव निवासी मगन लाल (35) शनिवार शाम गुलदार का शिकार हो गया। पैंथर गांव के स्थानीय निवासी आलेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मगन लाल ब्रमखाल में मजदूरी करता था जो रोज शाम को अपने घर पैंथर के पास बदली गांव आता था।

मृतक के गले में गुलदार के दांतों के निशान

शनिवार की शाम मगन लाल को घर लौटने में देर हो गई और स्‍वजनों ने सोचा कि काम में देर हो गई होगी तो शायद ब्रह्मखाल में रुक गया होगा। जब रविवार सुबह गांव के लोग ब्रमखाल गए तो रास्ते में मगन का शव देखा।ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना परिवार को दी गई।

आलेंद्र ने बताया कि यमनोत्री हाइवे से गांव आने वाले रास्ते में मगन का शव मिला है, मृतक के गले में गुलदार के दांतों के निशान हैं।

आलेंद्र के बताया कि इस घटना से क्षेत्र में डर का माहौल बन गया है। आए दिन महिलाएं और स्कूली बच्चे इस रास्ते पर आवाजाही करते हैं। ग्रामीणों ने जल्द गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

परिवार में एक वही कमाने वाला था

वहीं पैंथर की क्षेत्र पंचायत सदस्य कुंती रावत ने बताया कि मगन के परिवार में वही एक कमाने वाला था जो मजदूरी कर अपना परिवार पाल रहा था, मगन के तीन बच्चे हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य कुंती रावत ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मद्दद देने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here