CHAR-DHAM_YATRA

दुःखद ख़बर

दीपावली मेले से वापस आ रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार लगभग 40 श्रद्धालु घायल हुए हैं।

डॉक्टरों ने तीन श्रद्धालुओं को उच्च उपचार के लिये रेफर किया है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
बता दे कि  शुक्रवार की देर शाम यूपी के जिला बदांयू ग्राम बारबारा, तालिमनगर, मीरजापुर, मलमपुर के करीब  40 श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली सवार होकर नानकमत्ता साहिब से दीपावली मेला देखकर लौट रहे थे।
जानकारी है कि सितारगंज बिज्टी चौराहे के पास ट्रक को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। राहगीरों ने सड़क हादसे की सूचना एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस के समय पर नहीं पहुंचने के कारण राहगीरों ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक 26 वर्षीय विकेश पुत्र सतीश को मृत घोषित कर दिया। घायल मीरा ने बताया कि आस-पास गांव के करीब 40 ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर 4 नवम्बर शाम को नानकमत्ता मेला देखने आये थे। शुक्रवार शाम श्रद्धालु वापस घर जा रहे थे। ट्रक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली डिवाइडर में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से हादसे की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here