CHAR-DHAM_YATRA

कैबिनेट मंत्री अग्रवाल ने तीन बड़े राज्यों में भाजपा को मिली जीत पर खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री धामी सहित कैबिनेट मंत्रीगणों को मिष्ठान खिलाकर बधाई दी

 


डा. अग्रवाल ने मुख्यमंत्री धामी ज़ी को भी राजस्थान और मध्यप्रदेश में 9 विधानसभाओं में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिनमें सभी पर भाजपा प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई

पीएम मोदी जिस भी जिम्मेदारी को मुख्यमंत्री धामी को सौंपते है, धामी अब तक उस पर खरे उतरते आए हैं : कैबिनेट मंत्री अग्रवाल

सचिवालय में कैबिनेट बैठक के बाद मिष्ठान खिलाकर मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ‘मोदी फैक्टर’ प्रमुख कारण रहा है। कहा कि तीन बड़े राज्यों में मिली जीत की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी राजस्थान और मध्यप्रदेश में 9 विधानसभाओं में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिनमें सभी पर भाजपा प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी जिस भी जिम्मेदारी को मुख्यमंत्री धामी को सौंपते है, धामी जी अब तक उस पर खरे उतरते आए हैं। कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जलवा अब दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल रहा है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारे पीएम मोदी जी ने देश में चार जातियों नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और गरीब परिवार के उत्थान के लिए सदैव कार्य किया। कहा कि आज देश का युवा पीएम मोदी से उम्मीदें कर रहा है, यही कारण है कि तीनों बड़े राज्यों में जीत का आधार प्रथम बार वोट दे रहे युवाओं पर भी रहा। कहा कि युवाओं का मानना है कि बीजेपी की सरकार युवा हितैषी होती है। युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि नारी शक्ति वंदन अधिनियम से देश की बेटियों-बहनों के मन में एक नया विश्वास भाजपा सरकार में एक नई बुलंदी मिलने को लेकर जागा है। कहा कि आज महिलाओं का मानना है कि बीजेपी ही नारी सुरक्षा, सम्मान और गरिमा की गारंटी है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि बीते दस सालों ने भाजपा की सरकार ने बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए कितनी ईमानदारी से काम किया है। यही कारण रहा कि चुनाव में देश की बहन-बेटियों ने भाजपा की विजय की जिम्मेदारी उठाई।

इस दौरान मंत्री डा. अग्रवाल ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, कृषि मंत्री गणेश जोशी, वन मंत्री सुबोध उनियाल, उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत को मिष्ठान खिलाकर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here