रुड़की के नारसन में पत्नी ने रुकवाई पति की दूसरी शादी, किया हंगामा

नारसन क्षेत्र के एक गांव में पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर रहे युवक की पत्नी ने पति को फटकार लगाई और हंगामा किया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा दी। इस मामले को लेकर काफी देर तक नारसन पुलिस चौकी में दोनों पक्षों के लोग उलझते रहे। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया।

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले के हरोड़ा निवासी एक युवती का निकाह तीन साल पहले गागलहेड़ी गांव निवासी एक युवक के साथ हुआ था। पिछले साल महिला ने एक बेटी को जन्म दिया था। आरोप है कि इसके बाद से ही ससुराल पक्ष की तरफ से उसे प्रताड़ि‍त किया जा रहा था। अक्सर उसके साथ मारपीट की जा रही थी। इससे तंग आकर महिला अपने मायके में रह रही थी। पत्नी के मायके में जाने के बाद पति ने नारसन क्षेत्र की एक युवती से रिश्ते की बात चलाई। उसने युवती पक्ष से झूठ बोल दिया कि उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। 27 अगस्त को निकाह की तिथि तय हुई।
शुक्रवार को युवक बरात लेकर नारसन में युवती के गांव पहुंच गया। इसी बीच इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। स्वजन के साथ वह मौके पर पहुंच गई और खूब हंगामा किया। पति को भी खरी-खोटी सुनाई। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला बिगड़ता देख शादी रुकवा दी। उप निरीक्षक परमवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल निकाह रोक दिया गया है। मामला उत्तरप्रदेश के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र का है। महिला के स्वजन उसे लेकर गागलहेड़ी थाने गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here