उत्तराखंड:यहाँ युवक ने धारदार हथियार से अपना ही गला रेत लिया, मचा हड़कंप

0
126

नैनीताल : शहर के जू रोड क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपना गला चाकू से रेत डाला। उसके गले से खून बहता देख दोस्तों के होश उड़ गए। उसे तुरंत बीडी पांडे अस्पताल लाया गया। मामले की सूचना पुलिस तक पहुंचने से पहले ही युवक साथियों के साथ अस्पताल से भाग गया। अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक शनिवार रात अस्पताल से कोतवाली में जानकारी पहुंची कि एक युवक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा है। उसके गले में घाव बना हुआ है। सूचना के कुछ समय बाद एसआइ हरीश सिंह अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक उपचार करा कर उक्त युवक अस्पताल से साथियों के साथ जा चुका था। पुलिस ने जब अस्पताल में दर्ज कराए गए युवक के नंबर पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद मिला।

इधर रविवार को फिर पुलिस ने युवक को उसी नंबर पर फोन कर जानकारी ली। एसआइ हरीश सिंह ने बताया कि मूल रूप से बल्लभगढ़ हरियाणा निवासी मयंक कुमार नंबरदार पुत्र गजेंद्र अपने दोस्त से मिलने जू रोड क्षेत्र में आया था। वह बार-बार बयान बदल रहा था। वह कभी पारिवारिक कारण तो कभी नशे में होने के कारण खुद ही चाकू से अपना गला रेतने की बात कह रहा है। उसने यह भी बताया कि वह नैनीताल से हरियाणा लौट गया है। एसआइ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। युवक और उसके साथियों क की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here