CHAR-DHAM_YATRA

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाओं
से युक्त लग्ज़री प्राईवेट विंग का शुभारंभ

लग्ज़री प्राईवेट कमरों में मरीजों को उपचार के साथ मिलेगीं रहने की उत्कृष्ट सुविधाएं

वीआईपी श्रेणी के मरीजों की मांग व आवश्यकता को देखते हुए तैयार किया गया विशेष विंग

 

देहरादून।

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में लग्ज़री एग्जीक्यूटिव प्राईवेट कमरों का शुभांरभ हुआ। विश्वस्तरीय सुवधिाओं से युक्त ईको फ्रेंडली कमरों को वीआईपी श्रेणी के मरीजों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है। इस विंग में मरीजो व तीमारदारों की लग्जरी को देखते हुए हर सुविधा मुहैया उपलब्ध करवाई गई है।
बुधवार को श्री गुरु राम राय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एण्ड हेल्थ साइंसेज़ के प्राचार्य डॉ यशबीर दीवान व श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ब्रिगेडियर (से.नि.) प्रेरक मित्तल ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। उ्दघाटन अवसर पर प्राचार्य डॉ यशबीर दीवान ने कहा कि श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में उत्तराखण्ड सहित राज्य की सीमावर्ती राज्यों से मरीजों का भारी दबात रहता है। वर्ष 2002 से संचालित श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल आमजन की हर कसौटी पर खरा उतरा है।
काबिलेगौर है कि अस्पताल में लंबे समय से वीआईपी श्रेणी के लिए कुछ विशेष लग्जरी प्राईवेट कमरों की मांग की जा रही थी, इसी मांग को देखते हुए इन लग्जरी एक्सक्लूसिव कमरों को तैयार किया गया है। इन लग्ज़री डुप्लैक्स सुईट कमरों में मरीजों के कक्ष के साथ सभी सुविधाओं से युक्त अटैच स्वागत कक्ष भी है, जहां पर आगन्तुकों को अलग से रिसीव करने की सुविधा उपलब्ध है। इसके चलते मरीज़ के आराम में किसी प्रकार का कोई व्यावधान नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here