उत्तराखंड:मंगलौर और अल्मोड़ा में राहुल गांधी, जनसभा को करेंगे संबोधित

0
167

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को उत्तराखंड के मंगलौर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से कार्यक्रम स्थल और हेलीपैड का बारीकी से निरीक्षण किया गया। सीओ मंगलौर पंकज गैरोला, कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा व अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने सभास्थल और आसपास का बारीकी से निरीक्षण किया।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ, विधायक काजी निजामुद्दीन ने भी सभास्थल का निरीक्षण किया। सीओ पंकज गैैरोला ने बताया कि राहुल गांधी गुरुवार को 11:50 बजे मंगलौर पहुंचेंगे। इसके बाद 1:10 बजे जनसभा को संबोधित कर रवाना हो जाएंगे।

आज दन्यां में जनसभा करेंगे राहुल गांधी
कांग्रेस के चुनावी प्रचार को और मजबूती देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचेंगे। जागेश्वर से कांग्रेस के प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल ने बताया कि राहुल गांधी दोपहर डेढ़ बजे दन्या के खेल मैदान में पहुंचकर यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन की पूरी तैयारी की जा रही है। कुंजवाल ने बताया कि राहुल गांधी के यहां पहुंचने से कांग्रेस को और अधिक ताकत मिलेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here