CHAR-DHAM_YATRA

रिलायंस शोरूम लूट प्रकरण में बिहार से ट्रांजिट रिमाण्ड पर लाये गये 02 अभियुक्तों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल।

पूर्व में गैंग द्वारा की गई घटनाओं की जानकारी लेने अंबाला गई टीम को अंबाला की घटना में गिरफ्तार

अभियुक्त रोहित से पूछताछ में मिले महत्वपूर्ण साक्ष्य

रोहित द्वारा गैंग के 02 सदस्यों को देहरादून की घटना से पूर्व सहारनपुर में गया था छोड़ा

उक्त दोनों सदस्यों को हरिद्वार में अन्य सदस्यों के साथ रुकने तथा देहरादून की घटना में शामिल होने के पुलिस को मिले साक्ष्य

राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना में पुलिस टीम द्वारा घटना की फण्डिंग व षडयंत्र में शामिल 02 अभियुक्तों विशाल और अमृत को बिहार से गिरफ्तार कर ट्राजिट रिमाण्ड पर देहरादून लाया गया, जिन्हें आज मां0 न्यायालय देहरादून के समक्ष पेश कर 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार सुद्धोवाला भेजा गया।
उक्त घटना के खुलासे हेतु विभिन्न टीमें अलग-अलग राज्यों में दबिश व पूछताछ कर रही है। जेल से संचालित गैंग द्वारा दिनांक: 04-08-23 को अम्बाला में किये गये लूट के प्रयास में दिनांक: 02-11-23 को अम्बाला पुलिस द्वारा गैंग के सक्रिय सदस्य रोहित उर्फ आर्यन पुत्र विजय सिंह निवासी: गांव भरपुरा सोनेपुर थाना सोनेपुर जिला सांरग बिहार को गिरफ्तार किया गया था। उक्त घटना की जानकारी हेतु अम्बाला गई टीम को देहरादून में हुई घटना से सम्बन्धित महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त हुए हैं, गिरफ्तार अभियुक्त रोहित से हुई पूछताछ में उसके द्वारा बताया गया कि दिनांक: 31-10-23 को वह बिहार से गैंग के 04 अन्य सदस्यों के साथ निकला था, जिनमें से 02 गैंग सदस्यों को उसके द्वारा सहारनपुर में छोडा गया था। गैंग के उक्त दोनो सदस्यों जिन्हें रोहित द्वारा सहारनपुर में छोडा गया था उसी दिन उन गैंग के सदस्यों द्वारा हरिद्वार आकर रूकने तथा देहरादून की घटना में शामिल होने के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here