CHAR-DHAM_YATRA

विधायक व मेयर ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल द्वारा न्यूनतम दरों पर अति उत्तम स्वास्थ्य सेवाओं की प्रशंसा की व डाॅक्टरों व स्टाफ के योगदान की भी भूरी भूरी सरहाना की

विधायक खजान दास ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को स्वास्थ्य क्षेत्र में राज्य सरकार का मजबूत सहयोगी बताया। कहा कि इस वर्ष देहरादून में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने महत्ती भूमिका निभाई

मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि एसजीआरआर बहुत बड़ा संस्थान होने के साथ साथ समाजसेवा के लिए पूर्णतः समर्पित नाम है

 

जिला प्रशासन के साथ साथ उत्तराखण्ड सरकार की ओर से सदैव एसजीआरआर ग्रुप के जन-कल्याणकारी कार्यों को पूर्णं सहयोग दिया जाएगा: मेयर..

विधायक खजान दास व महापौर सुनील उनियाल गामा ने श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से की शिष्टाचार भेंट व आशीर्वाद प्राप्त किया

विधायक व मेयर ने एसजीआरआर ग्रुप की ओर से किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट व डेंगू के रोकथाम उपचार व जन जागरूकता पर भी हुई चर्चा

 

देहरादून।

 

राजपुर विधायक खजान दास एवम् देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा ने शनिवार को श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। उन्होंने श्री दरबार साहिब के सज्जादानशीन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेंट की व उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, डेंगू की रोकथाम, देहरादून जिले व प्रदेश की विकास योजनाओं सहित विभिन्न समसामयिक विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। विधायक व मेयर ने विशेष रूप से श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल द्वारा न्यूनतम दरों पर अति उत्तम स्वास्थ्य सेवाओं की प्रशंसा की। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों व स्टाफ के योगदान की भी भूरी भूरी सरहाना की।
शनिवार को राजपुर विधायक खजान दास व मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा श्री दरबार साहिब पहुँचे। श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार विधायक व महापौर का स्वागत किया गया। श्री महाराज जी ने विधायक व मेयर को श्री दरबार साहिब के स्मृति चिन्ह भेंट किए। विधायक खजान दास ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल को स्वास्थ्य क्षेत्र में राज्य सरकार का मजबूत सहयोगी बताया। कहा कि इस वर्ष देहरादून में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने महत्ती भूमिका निभाई। अस्पताल की बेहतर सेवाओं से हजारो मरीजो का जीवन बचाया जा सका। मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि एसजीआरआर बहुत बड़ा संस्थान होने के साथ साथ समाजसेवा के लिए पूर्णतः समर्पित नाम है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के साथ साथ उत्तराखण्ड सरकार की ओर से सदैव एसजीआरआर ग्रुप के जन-कल्याणकारी कार्यों को पूर्णं सहयोग दिया जाएगा।
इस अवसर पर श्री महाराज जी ने एसजीआरआर संस्थान के द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। कागिलेगौर है कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय व एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के अन्तर्गत संचालित पब्लिक स्कूलों द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किये जा रहे हैं। एसजीआरआर एजुकेशन मिशन दशकों से गुणवत्तापरक शिक्षा रियायती दरों पर प्रदान कर रहा है। विधायक व महापौर ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी एसजीआरआर ग्रुप इसी प्रकार जन हित से जुड़े उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here