उत्तराखंड : शादी की खुशियां मातम में बदल गई, खाई मे गिरी कार , एक़ ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, शादी की खरीदारी कर लौट रहे थे, चमोली में कोहराम

0
1473

शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बदरीनाथ हाईवे पर रविवार सुबह तोताघाटी के पास हुए हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की जान चली गई।
ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग के पास तोता घाटी से आगे एक कार ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग शादी की खरीदारी कर लौट रहे थे।

शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बदरीनाथ हाईवे पर रविवार की सुबह एक कार तोता घाटी के समीप गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी रही। सभी शव खाई से निकाल लिए गए। कार में दो महिलाएं और एक पुरुष सवार थे।

कार क़े गहरी खाई में गिरने की सूचना सुबह टिहरी गढ़वाल पुलिस को मिली। सूचना के बाद ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम सहित पुलिस की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। एसडीआरएफ की टीम को कार खाई से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी आई। एसडीआरएफ टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि कार में सवार तीन महिलाएं और दो पुरुष मेरठ से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे

सभी लोग चमोली के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। रविवार की अलसुबह कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई

मृतक
-पिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।
-प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देवसिह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।
-भागीरथी देवी पत्नी प्रताप सिंह उम्र 36 वर्ष ग्राम बाग थराली जनपद चमोली
-विजय उम्र 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह थराली जनपद चमोली
-मंजू पुत्री प्रताप सिंह उम्र 12 वर्ष थराली जनपद चमोली 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here