मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की खटीमा सीट से हार से क्षेत्र के ग्रामीण काफी आहत हैं। विधानसभा क्षेत्र के सिसैया मेलाघाट, बंधा, बगुलिया, खेलड़िया के ग्रामीणों ने दु:ख प्रकट करते हुए उनके प्रति श्रद्घा व आस्था जताते हुए सामूहिक रूप से सांकेतिक जल समाधि की घोषणा की है।7 मई कों जलासमाधि लेंगे

0
114
  • अब बोल रहा है खटीमा : चुनाव में सीएम धामी के प्रति विरोधियों द्वारा झूठ, फरेब व नकारात्मक संदेश फैलाया गया। उस झूठ, फरेब में हम फंस गए जो सीएम धामी की हार का मुख्य कारण बना वे अब सीएम धामी की हार का प्रयाश्चित करते हुए 7 मई कों जलासमाधि लेंगे
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की खटीमा सीट से हार से क्षेत्र के ग्रामीण काफी आहत हैं। विधानसभा क्षेत्र के सिसैया मेलाघाट, बंधा, बगुलिया, खेलड़िया के ग्रामीणों ने दु:ख प्रकट करते हुए उनके प्रति श्रद्घा व आस्था जताते हुए सामूहिक रूप से सांकेतिक जल समाधि की घोषणा की है। इस आशय का उन्होंने ज्ञापन एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट को सौंपा।
  • ग्रामीणों ने मंगलवार को एसडीएम बिष्ट सौंपे ज्ञापन में कहा कि वह सीएम धामी की हार से आहत हैं। सिसैया, बंधा, बगुलिया, खिलड़िया गांव सामाजिक व आर्थिक रूप से काफी पिछड़ा हुआ है। वहां के ग्रामीण आज भी विकास की मुख्य धारा से दूर हैं। सीएम धामी उक्त गांवों के लिए हमेशा तत्पर रहे। क्षेत्र की समस्याओं के समाधान को लेकर ग्रामीणों को आश्वस्त करते रहे हैं।
  • ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव में सीएम धामी के प्रति विरोधियों द्वारा झूठ, फरेब व नकारात्मक संदेश फैलाया गया। उस झूठ, फरेब में फंस गए जो सीएम धामी की हार का मुख्य कारण बना। उनकी हार से आर्थिक व सामाजिक रूप से वंचित लोगों को सबसे बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। ग्रामीणों ने कहा कि काफी आत्ममंथन के बाद वह सीएम धामी की हार का प्रयाश्चित करते हैं। क्योंकि उनकी वजह से सीएम को हार का सामना करना पड़ा।
  • इसलिए वह धामी पर आस्था व्यक्त करते हुए गंगा को साक्षी मानकर सात मई को सामूहिक रूप से 22 पुल खिलड़िया शारदा नहर में जलासमाधि लेंगे। जिसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग शामिल रहेंगे। ग्रामीणों ने सीएम धामी के प्रति आस्था व सम्मान को देखते हुए कार्यक्रम को सपन्न कराने में सहयोग की अपील की है। ज्ञापन पर मास्टर रामनारायण, छोटे लाल राजभर, राजीव राव, रमई राम, मंगरु, सहदेव, उमाशंकर, रामबढ़ई आदि के नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here