उत्तराखंड:में यहाँ पकड़ गया दस हजार का इनामी तांत्रिक,यूपी में महिला और बच्चे के अपहरण का है आरोपी

0
403

उत्तराखंड:में यहाँ पकड़ गया दस हजार का इनामी तांत्रिक,यूपी में महिला और बच्चे के अपहरण  आरोपी

ख़बर नैनीताल से 

तांत्रिक विद्या के बल पर यूपी से एक महिला और उसके 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर नैनीताल पहुंचे दस हजार के इनामी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यूपी पुलिस द्वारा तांत्रिक पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। तांत्रिक की खोज में पहुंची यूपी पुलिस को तल्लीताल पुलिस की मदद से यह सफलता हाथ लगी है। आरोपित को यूपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि महिला और बच्चे की बरामदगी अभी तक नहीं नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक झिझाना शामली यूपी निवासी मुमतीज ने झिझाना थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक व्यक्ति द्वारा तांत्रिक विद्या के बल पर उसकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे शिवा का अपहरण कर लिया गया है। तांत्रिक के बहकावे में आकर उसकी बीवी घर से 35 हजार की नगदी और सोने के जेवरात भी अपने साथ ले गई। यूपी पुलिस ने तांत्रिक पर दस हजार का ईनाम घोषित कर तलाश शुरू की तो सर्विलांस पर लोकेशन नैनीताल निकली।

जिसके बाद मंगलवार को यूपी पुलिस आरोपित की तलाश में नैनीताल पहुंची। जहां तल्लीताल एसआई दीपक बिष्ट और चीता कॉन्स्टेबल शिवराज राणा की मदद से क्षेत्र में आरोपित की तलाश में दबिश दी गई। पुलिस ने खोड़सभा चौकी चौसाना थाना झिझाना शामली यूपी निवासी जोनु पुत्र ऋषिपाल को तल्लीताल कृष्णापुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि आरोपित को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि अपहृत महिला और बच्चा बरामद नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here