मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सरखेत बौंठा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने सरखेत में आपदा प्रभावित 13 परिवारों के आवास निर्माण के लिए आर्थिक सहायता के चैक वितरित किये 

0
20

सरखेत में आपदा प्रभावित 13 परिवारों के आवास निर्माण के लिए आर्थिक सहायता के चैक कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किये वितरित

मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सरखेत बौंठा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने सरखेत में आपदा प्रभावित 13 परिवारों के आवास निर्माण के लिए आर्थिक सहायता के चैक वितरित किये

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सरखेत आपदा से प्रभावित भैंसवाडगांव में विस्थापित हुए परिवारों को मूलभूत सुविधाएं सड़क, बिजली,पेयजल आपूर्ति से संबंधित सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी आज जनपद देहरादून के मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सरखेत बौंठा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने सरखेत में आपदा प्रभावित 13 परिवारों के आवास निर्माण के लिए आर्थिक सहायता के चैक वितरित किया।
जिसमे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रभावित परिवारों के 8 लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से 01 लाख 25 हजार रुपए की सहायता राशि के चैक तथा 05 लोगों को फेडरेशन बैंक के सहयोग से 1,30,750 रुपए की सहायता राशि के चैक प्रदान किया गया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सरखेत आपदा से प्रभावित भैंसवाडगांव में विस्थापित हुए परिवारों को मूलभूत सुविधाएं सड़क, बिजली,पेयजल आपूर्ति से संबंधित सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा हम प्राकृतिक आपदाओं को रोक नहीं सकते,लेकिन आपदा के बाद सरकार प्रभावितों के प्रति कितनी गंभीरता से कार्य कर रही है, यह बेहद आवश्यक है। उन्होंने कहा प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार लगातार इस दिशा में कार्य कर रही हैं।

*इन प्रभावित परिवारों को प्रदान किए गए सहायता राशि के चैक* – भैंसवाडगांव दिनेश सिंह, सपना, दिनेश, मनोज, दीपक, विक्रम सिंह, करण सिंह गया देवी, सुरेश, सुभाष, राजेश, संजय, सोहन लाल आदि।

इस अवसर पर वीर सिंह चौहान,अनुज कौशल, तहसीलदार मौहम्मद शादाब,सहित प्रभावित परिवारजन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here