श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने सृष्टि को हार्दिक बधाई एवम् शुभकानाएं दीं..

0
52

एसजीआरआर की पूर्व छात्रा सृष्टि को
एसजीआरआर विश्वविद्यालय करेगा सम्मानित…

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने सृष्टि को हार्दिक बधाई एवम् शुभकानाएं दीं..


सृृष्टि भारद्वाज ने अपने संदेश में कहा कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में उन्हें हमेशा परिवार जैसा माहौल मिला..

श्री दरबार साहिब में एसजीआरआर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति करेंगे सम्मान,51,000 रुपये का नकद पुरस्कार एवम् प्रशस्ति पत्र देकर करेंगे सम्मानित

23 जनवरी को श्री दरबार साहिब में एसजीआरआर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति करेंगे सम्मान,51,000 रुपये का नकद पुरस्कार एवम् प्रशस्ति पत्र देकर करेंगे सम्मानित

राष्ट्रीय युवा महोत्सव एकल लोकनृृत्य मे उतराखण्ड की बेटी को पहला स्थान,एसजीआरआर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति करेंगे सम्मान,51,000 रुपये का नकद पुरस्कार एवम् प्रशस्ति पत्र देकर करेंगे सम्मानित

एसजीआरआर विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर
सबने एक सुर में कहा सृष्टि हमें आप पर गर्व है

 

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा सृष्टि भारद्वाज ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव एकल लोकनृृत्य मे पहला स्थान प्राप्त किया है। यह उत्तराखण्ड राज्य एवम् एसजीआरआर परिवार के लिए गर्व की बात है। नासिक महाराष्ट्र में आयोजित राष्ट्रीय युवा महोत्सव में सृष्टि को पहला स्थान प्राप्त हुआ। सृष्टि ने श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कृषि विभाग में वर्ष 2017 से 2021 में बी.एससी. एग्रीकल्चर एवम् वर्ष 2023 में एम.एससी. एग्रोनाॅमी की पढ़ाई पूरी की है। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने सृष्टि को हार्दिक बधाई एवम् शुभकानाएं दीं।
श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ यशबीर दीवान ने जानकारी दी कि एसजीआरआर विश्वविद्यालय जल्द ही सृष्टि के सम्मान में सम्मान समारोह आयोजित करने जा रहा है। सम्मान समारोह में सृष्टि भारद्वाज को 51,000/- रुपये (इक्यावन हज़ार रुपये) की धनराशि एवम् प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
सृृष्टि भारद्वाज ने अपने संदेश में कहा कि श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में उन्हें हमेशा परिवार जैसा माहौल मिला। साथी सहपाठियों का प्यार एवम् गुरुजनों का मागदर्शन उन्हें हमेशा प्रेरित करता है। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की कृषि विभाग की संकायाध्यक्ष डाॅ प्रियंका बनकोटी ने जानकारी दी कि सृष्टि एक मेधावी छात्रा हैं। उन्होंने कहा कि शैक्षणिक गतिविधियां के साथ साथ विश्वविद्यालय की अन्य प्रतियोगिताओं में भी सृष्टि की सक्रिय भागीदारी रहती थी। ऐसे छात्र-छात्राएं अन्य विद्यार्थियों के लिए रोल माॅडल का काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here