CHAR-DHAM_YATRA

सीएम धामी की पीठ थपथपा गए अमित शाह…खुले मंच से की नेतृत्व कौशल की तारीफ….

धामी जी काम बोलता है : अमित शाह ने भी खुले मंच से की नेतृत्व कौशल की तारीफ….

शाह ने धामी के धैर्य की दी दाद कहा धामी के चेहरे पर अद्भुत शांति और विश्वास बहुत बड़ी बात, एक नेतृत्व के लिए यह बहुत बड़ा प्रमाण

सत्ता की कमान संभालने के दिन से ही अलग-अलग मोर्चों पर अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते आए धामी को मोदी शाह ने दिए पूरे 100 नंबर….

तमाम चुनौतियों और पहल के बीच धामी ने उत्तराखंड को 2025 तक अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प लिया, जिस पर वे खरे उतर रहे है…

वैश्विक निवेशक सम्मेलन के आयोजन से प्रसन्न केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जमकर पीठ थपथपा गए। उन्होंने खुले मंच से धामी के नेतृत्व की तारीफ की। उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के बचाव अभियान का श्रेय भी शाह ने धामी के नेतृत्व को दिया।

 

 

शाह ने सीएम धामी के धैर्य की भी दाद दी। उन्होंने कहा कि धामी के चेहरे पर अद्भुत शांति और विश्वास बहुत बड़ी बात है। एक नेतृत्व के लिए यह बहुत बड़ा प्रमाण है।

 

शाह ने कहा कि धामी के नेतृत्व के प्रयास ने ही 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकाला। उन्होंने धामी के धैर्य की भी दाद दी। उन्होंने कहा कि धामी के पर अद्भुत शांति और विश्वास बहुत बड़ी बात है। एक नेतृत्व के लिए यह बहुत बड़ा प्रमाण है।

 

 

बता दें कि सत्ता की कमान संभालने के दिन से ही धामी अलग-अलग मोर्चों पर अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते आए हैं। रैंणी हादसा, आयोगों की भर्तियों में भ्रष्टाचार, धर्मांतरण, अंकिता हत्याकांड, जोशीमठ भू धंसाव सरीखी चुनौतियों ने धामी के नेतृत्व कौशल की परीक्षा ली। साथ-साथ धामी सरकारी भूमि से अवैध कब्जे हटाने के खिलाफ अभियान चलाए और कानून बनाने की दिशा में कड़े कदम उठाए।

समान नागरिक संहिता लागू करने को लेकर सबकी निगाहें उन पर लगी हैं। इन तमाम चुनौतियों और पहल के बीच धामी सरकार ने उत्तराखंड को 2025 तक अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प लिया। इसको पूरा करने के लिए शनिवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन हुआ। इसमें शाह ने धामी के नेतृत्व में पूरी प्रशासनिक टीम की भी खुलकर तारीफ की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here