20 जनवरी को एक बड़ी राम यात्रा निकाली जाएगी, सभी व्यापारी यात्रा का अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत करेंगे.

0
24

22 जनवरी को सभी अपने कर्मचारियों एवं पर्यावरण मित्रों को दीये उपलब्ध कराकर अपने-अपने घरों में दीये जलाएंगे…

19 तारीख से और 22 जनवरी तक हम सभी अपने प्रतिष्ठानों बाजारों को दीपावली की भांति जगमगाएंगे उनके साज सजा करेंगे : सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल

जय श्री राम: 22 जनवरी को बहुत बड़ा त्यौहार के रूप में मानने जा रहे व्यापारियों भाई लोग भी….

दून उद्योग व्यापार मंडल के पास 371 कार्यक्रमों की सूची आई, जिसमें हनुमान चालीसा, मंदिर मे कीर्तन, अनेक जगह पर पाठ अखंड रामायण पाठ आदि कार्यक्रम समायोजित हैं

20 जनवरी को एक बड़ी राम यात्रा निकाली जाएगी, सभी व्यापारी यात्रा का अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत करेंगे.

आज महानगर देहरादून में होटल स्टार वुड में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई जिसमें दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक अनिल गोयल जी, विपिन नागलिया जी, सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल सुनील मैसोन उपस्थित रहे।
संरक्षक एवं महानगर अध्यक्ष भाजपा सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी प्रेस बांधुओ का स्वागत अभिनंदन किया साथ में सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने अवगत कराया की आने वाली 22 जनवरी जो कि प्रभु श्री राम जी की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के साथ स्थापना की जा रही है उस उपलक्ष में दून उद्योग व्यापार मंडल के 166 उद्योग व्यापार मंडल की इकाइयां है उन सभी इकाइयों के साथ व्यापार मंडल ने एक बैठक की जिसमें सभी इकाइयों के अध्यक्ष से निवेदन किया गया कि 19 तारीख से और 22 जनवरी तक हम सभी अपने प्रतिष्ठानों बाजारों को दीपावली की भांति जगमगाएंगे उनके साज सजा करेंगे ताकि हम सब व्यापारियों के माध्यम से आने वाले 22 जनवरी का जो बहुत बड़ा त्यौहार के रूप में मानने जा रहे हैं उसमें व्यापारियों की भी भूमिका बनी रहे
हम सभी जानते हैं कि जब भी कोई त्योहार होते हैं तो बाजार स्वयं सज जाते हैं हम सभी व्यापारियों की वजह से त्योहार मनाए जाते हैं आप लोगों ने पिछले कुछ दिनों मे देखा होगा की घंटाघर से पलटन बाजार कोतवाली चौक आज जगमगा रहे हैं आज पूरा देहरादून में जितने भी मुख्य बाजार हैं वह सभी सज चुके हैं आज दून उद्योग व्यापार मंडल के पास 371 कार्यक्रमों की सूची आ चुकी है जो की 22 जनवरी को होने जा रहे हैं। जिसमें हनुमान चालीसा मंदिर कीर्तन अनेक जगह पर पाठ अखंड रामायण पाठ आदि कार्यक्रम समायोजित हैं। हमने अपने सभी व्यापारी भाइयों से एक बड़ा आह्वान किया है कि 22 जनवरी को सभी अपने कर्मचारियों एवं पर्यावरण मित्रों को दीये उपलब्ध कराकर अपने-अपने घरों में दीये जलाएंगे। इसके के साथ-साथ हम सभी अपने बाजारों को फूल मालाओं के साथ सजा देंगे। 20 जनवरी को एक बड़ी राम यात्रा निकाली जाएगी जिसमें सभी व्यापारियों के द्वारा उसे यात्रा का अनेकों अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत सभी व्यापारी के द्वारा किया जाएगा।
प्रभु श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों के मन में एक सनातन धर्म को मानते हुए कुछ कर गुजरने की मंशा आप लोगों को दिखाई देगी क्योंकि यह यात्रा जिन स्थानों से निकलेगी वह सभी स्थान बाजारों से जुड़े हैं।

साथ विपिन नागलिया जी ने सभी पत्रकार बंधुओ का स्वागत अभिनंदन किया और कहा कि हम सब व्यापारी भाई बंधु अपने प्रतिष्ठानों पर झंडा लगा रहे हैं प्रसाद वितरण के कार्यक्रम करेंगे अखंड पाठ करेंगे रामायण पाठ करेंगे और साथ ही अपने सभी कर्मचारियों के द्वारा उनके घरों को भी साथ सजा से सुसज्जित करना भी व्यापारियों की ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होगी।

संरक्षक अनिल गोयल जी ने सभी पत्रकार बंधुओ को अवगत कराया की विगत पिछले दो दिन पहले जब हमने दून उद्योग व्यापार मंडल की बैठक बुलाई थी जिसमें हमने आसपास के सभी बाजार के प्रमुख लोगों को बुलाया गया था तो हम लोगों को आभास था कि जिसमें 150 लोग आएंगे परंतु व्यापारियों की सनातन धर्म और प्रभु श्री राम जी के प्रति जो अद्भुत प्रेम की भावना है उसको देखते हुए व्यापारी 250 की संख्या में उपस्थित हुए और साथ ही सभी व्यापारियों ने प्रभु श्री राम जी के 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर अपनी मन के भाव को कार्यक्रम के माध्यम से करने के लिए व्यक्त किया।

भवदीय
अक्षत जैन
दून उद्योग व्यापार मंडल।
9012522667

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here