CHAR-DHAM_YATRA

उत्तराखंड में देश का सबसे सख्त नकल रोधी कानून बनाए जाने पर राज्य के 13 जिलों में लगातार युवाओं की ओर से पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री धामी का अभिनंदन…. धन्यवाद कार्यक्रम जारी है..

वही आज नैनीताल में भी नकल विरोधी कानून लागू करने के उपलक्ष्य में भाजयुमो उत्तराखण्ड द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री धामी के लिए ‘आभार रैली’ निकाली जा रही है..

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री धामी ने नकल विरोधी कानून लागू करने वाले उत्तराखंड क़ो देश का पहला राज्य बनाया है। ओर अब तक भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले 60 से अधिक लोगों को जेल भेजा है

मुख्यमंत्री ने नकल माफिया जो नासूर व कैंसर बन गए थे जो कीमोथेरेपी से ठीक नहीं होने वाले थे। इसलिए उनको जड़ से खत्म करने के लिए इनकी सर्जरी धामी ने की..
अब कानून का उल्लंघन करने पर उम्र कैद, षड़यंत्र व नकल कराने वालों पर भी कार्रवाई का प्राविधान है। संपत्ति भी जब्त की जाएगी।
वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कुमाऊं में है.. ओर युवाओं के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणा कर सकते हैं….. मुख्यमंत्री धामी नैनीताल में नकल विरोधी कानून लागू करने के उपलक्ष में…. युवाओं द्वारा आयोजित आभार रैली में शिरकत कर रहे हैं..
 सूत्र कह रहे हैं.. कि मुख्यमंत्री धामी इस रैली में युवाओं के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करने वाले हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here