पूर्व प्रधानमंत्री की पोती प्रकरण पर सीएम धामी ने दिए डीजीपी, एसएसपी को निर्देश : निष्पक्ष हो पूरी जांच..अंद्रीजा सिंह ने जताया सीएम धामी का आभार

0
195

पूर्व प्रधानमंत्री की पोती प्रकरण पर सीएम धामी ने दिए डीजीपी, एसएसपी को निर्देश : निष्पक्ष हो पूरी जांच..अंद्रीजा सिंह ने जताया सीएम धामी का आभार

पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अंद्रीजा सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। अंद्रीजा ने पुलिस पर आरोप लगाए कि पुलिस उनके केस मे ठीक से काम नहीं कर रही है..

उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिस ने देर से मुकदमा दर्ज किया, अब जांच में ढिलाई बरती जा रही है।जिसके बाद मुख्यमंत्री ने डीजीपी और पुलिस कप्तान को निष्पक्षता से जांच करने के निर्देश दिए। इसके बाद कप्तान ने कैंप ऑफिस में अंद्रीजा सिंह से लगभग 90 मिनट मिलकर पूरी जानकारी ली..

अंद्रीजा का आरोप है कि गत 13 मई को वह किसी काम से घर के बाहर गई थीं। इस दौरान उनके पति अर्केश सिंह और मैनेजर हरि सिंह ने घर के गेट पर ताला लगा दिया और उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। कारण पूछने पर मारपीट करने लगे और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी..

इस मामले में अंद्रीजा ने राजपुर थाने में तहरीर दी थी। इस तहरीर में उन्होंने ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह, देवर अलिकेश नारायण पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। वही पिछले दिनों अंद्रीजा सिंह ने पुलिस मुख्यालय में भी शिकायत की थी। तहरीर के आधार पर अब अंद्रीजा के पति, ससुर, देवर और पति के मैनेजर के खिलाफ मुदकमा दर्ज किया गया है। शनिवार को अंद्रीजा मुख्यमंत्री धामी से मिलने पहुंची थीं।
तब मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी अशोक कुमार को तेजी से निष्पक्ष जांच के आदेश दिए थे और तेजी से कार्रवाई करने को कहा था… जिसके चलते रविवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह की पोती अद्रीजा मंजरी देहरादून के एसएसपी दलीप कुंवर के पास. पहुंची.. और लगभग डेढ़ घंटे तक उनकी बातचीत एसएसपी दलीप कुंवर से हुई.. जब अद्रीजा मंजरी एसएसपी कैंप ऑफिस से बाहर आई तो. उन्होंने बताया कि… मैं मुख्यमंत्री का धन्यवाद करना चाहती हूँ … उन्होंने पूरे मामले का संज्ञान लिया.. और उनके सज्ञान लेने के बाद एसएसपी ने उनकी पूरी बात सुनी . और वे अब पुलिस कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट है …
वहीं देहरादून एसएसपी दलीप कुंवर ने बताया कि उनके पास महिला आई थी…. हमने उनकी पूरी बात को सुना हे.. आज पूरे प्रकरण पर … उनको विश्वास दिलाया कि निष्पक्ष जांच होगी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here