गोर्खाली महासभा की केन्द्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेट कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

0
180

गोर्खाली महासभा की केन्द्रीय कार्यकारिणी
पदाधिकारियों ने श्री दरबार साहिब में टेका मत्था
प्रतिनिधमण्ड ने गोर्खा महाराजा द्वारा लिखे गए ताम्रपत्र की प्रति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज को भेंट की

देहरादून।

गोर्खाली महासभा की केन्द्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने गुरुवार को श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। कार्यकारिणी के सदस्यों ने श्री दरबार साहिब के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेट कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।
गोर्खाली महासभा के अध्यक्ष पदम सिंह व केन्द्रीय कार्यकारिणी सदस्यों ने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज को गोर्राखाली समुदाय के सम्मानित महाराजा द्वारा लिखे गए ताम्रपत्र की प्रति सम्मान स्वरूप भेट की।
गुरुवार सुबह 10ः00 बजे गोर्खाली महासभा की केन्द्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों का प्रतिनिधिमण्डल श्री दरबार साहिब पहुंचा। श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार उनका स्वागत किया गया। महासभा के केन्द्रीय अध्यक्ष पदम सिंह ने श्री महाराज जी से कहा कि गोर्खाली महासभा लंबे समय से श्री दरबार साहिब के साथ जुड़ी हुई है। काबिलेगौर है कि गोर्खा समाज के लिए यह बात बेहद गौरव और सम्मान के साथ कही जाती है कि यदि कोई व्यक्ति यह कहता है कि वह मौत से नहीं डरता तो तय मानिए कि या तो वह झूठ बोल रहा है या फिर वह गोर्खा है।
श्री महाराज जी ने केन्द्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि गोर्खाली समाज के हित में जो भी सम्भव कार्य होंगे, श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन की ओर से किए जाएंगे। उन्होंने आशा व्यक्त की कि दोनों संस्थान मिलकर समाज सेवा के क्षेत्र में परस्पर सहयोगी के रूप में कार्य करेंगीे। इस अवसर पर उपाध्यक्षा पुजा सुब्बा, सांस्कृतिक मंत्री कैप्टन वाई बी थापा, महामंत्री गोपाल सिंह क्षेत्री, संजय थापा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here