CHAR-DHAM_YATRA

खबर जसपुर (उधम सिंह नगर से)

जहाँ शिक्षक पति से मामूली नोकझोंक के बाद विवाहिता ने पंखे से लटककर जान दे दी। विवाहिता के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्राम राजपुर निवासी नरेंद्र सैनी राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय वसई में शिक्षक हैं। वर्तमान में वह नगर की लक्ष्मीनगर कॉलोनी में रह रहे हैं। नरेंद्र की पहली पत्नी अर्चना सैनी ग्राम तरफ दलपत ठाकुरद्वारा में शिक्षिका थी। 30 अप्रैल 2021 को कोरोना ड्यूटी में संक्रमण के चलते उनकी मौत हो गई थी।

उनकी आठ वर्षीय बेटी गुड़िया है। पत्नी की मौत के बाद बीती 21 जुलाई को नरेंद्र ने बांग्ला गांव, पीलीकोठी मुरादाबाद (यूपी) निवासी पूनम सैनी (32) से शादी कर ली थी। गुरुवार को नरेंद्र ड्यूटी पर और बेटी अपने स्कूल चली गई थी। घर में रह रही भांजी खुशबू नहाने चली गई। इसी बीच पूनम ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक दरवाजा बंद रहने पर खुशबू ने अपने परिजनों को बुलाया।

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसके शव को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। शिक्षक नरेंद्र ने बताया कि दो दिन पहले बेटी को पढ़ाने को लेकर उसकी पत्नी से नोकझोंक हुई थी। गुरुवार को विद्यालय जाते समय सब कुछ ठीक था। उधर, मृतका के परिजनों ने शिक्षक पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। एसएसआई एनके बचकोटी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here