प्रीतम का प्रभारी देवेंद्र पर प्रहार बोले वे राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हे दिग्भ्रमित.. विधानसभा चुनाव के बाद से प्रभारी गायब.. उनके तुगलकी फरमान से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कहा, उत्तराखंड में ऐसा प्रभारी भेजा जाना चाहिए, जो राजनीतिक रूप से परिपक्व हो..

0
153

प्रीतम का प्रभारी देवेंद्र पर प्रहार
बोले वे राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हे दिग्भ्रमित.. विधानसभा चुनाव के बाद से प्रभारी गायब.. उनके तुगलकी फरमान से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कहा, उत्तराखंड में ऐसा प्रभारी भेजा जाना चाहिए, जो राजनीतिक रूप से परिपक्व हो..


कांग्रेस के बेबाक़.. स्पष्ट… नेता प्रीतम सिंह ने कहा जिन्हें राजनीति का क ख नहीं पता, वह हमारे प्रभारी पढ़े पूरी रिपोर्ट

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने एक बार फिर प्रभारी देवेंद्र यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा, देवेंद्र यादव अपने कृत्यों से पार्टी का हाल दिल्ली जैसा बना देना चाहते हैं। कटाक्ष किया, जिन्हें राजनीति का क ख नहीं पता, वह आज हमारे प्रभारी बने बैठे हैं।

बीते दिनों पीसीसी की ओर से जिलाध्यक्षों के नामों सूची जारी होने के बाद कांग्रेस में लगातार हलचल मची हुई है। जिलाध्यक्षों की नियुक्ति के सवाल पर उन्होंने ठीकरा प्रभारी देवेंद्र यादव के ऊपर फोड़ दिया। पीसीसी में मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा, राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से राज्यों में प्रभारियों की नियुक्ति इसलिए की जाती है कि वह समन्वय बनाने का काम करेंगे।

दिल्ली में बैठकर तुगलकी फरमान जारी कर रहे

लेकिन, यहां तो प्रभारी कुछ और ही काम कर रहे हैं। वह राष्ट्रीय नेतृत्व को भी दिग्भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के बाद से प्रभारी गायब हैं। अब दिल्ली में बैठकर तुगलकी फरमान जारी कर रहे हैं। कहा, उत्तराखंड में उनके कई फैसलों से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कहा, उत्तराखंड में ऐसा प्रभारी भेजा जाना चाहिए, जो राजनीतिक रूप से परिपक्व हो।

कहा, ऐसे ही चलता रहा तो उत्तराखंड में भी कांग्रेस का हाल दिल्ली जैसा हो जाएगा।
वही इस संबंध में प्रभारी देवेंद्र यादव से भी उनका पक्ष जानने के लिए प्रयास किया गया, लेकिन उनसे बात नही हो पाई.. जब उनका बयान मिलेगा तो उसको भी छापा जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here