शिअद नेता इंदर इकबाल सिंह अटवाल, उनके भाई और पंजाब के अन्य नेता भाजपा में शामिल भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उनका स्वागत कर कहा पंजाब का विकास प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती हैं

0
98

शिअद नेता इंदर इकबाल सिंह अटवाल, उनके भाई और पंजाब के अन्य नेता भाजपा में शामिल
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उनका स्वागत कर कहा पंजाब का विकास प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती हैं

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता इंदर इकबाल सिंह अटवाल रविवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

भाजपा में शामिल होने के लिए शिअद छोड़ने वाले अटवाल, चरणजीत सिंह अटवाल के बेटे हैं, जो 2004 से 2009 तक 14वीं लोकसभा के डिप्टी स्पीकर थे और जिन्होंने पूर्व में पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया था।

अटवाल के साथ उनके छोटे भाई जसजीत सिंह अटवाल और पंजाब के अन्य नेता भी यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए।

अटवाल ने कहा कि दलितों सहित समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर पंजाब में विकास के ‘‘नए युग” की शुरुआत करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “हम पार्टी नेतृत्व के मार्गदर्शन में पंजाब में भाजपा को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करेंगे। पंजाब को तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिए हम पूरे सिख समाज के साथ-साथ हर धर्म और समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलेंगे।”
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, मुख्य प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पंजाब का विकास यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती हैं। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here