चंपावत विधानसभा पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी रोड शो सहित कई जनसभाओं को किया संबोधित, बोले यहां घर-घर से है मेरा नाता रिश्ता निभाना मुझे बखूबी आता , आपसे हैं वादा चंपावत को एक आदर्श विधानसभा बनाऊंगा

0
134

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत में होने वाले उपचुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. यहां 31 मई को वोटिंग होनी है.

चुनावी जीत को लेकर धामी ने रोड शो किया, तो वहीं बीजेपी के नेताओं ने बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को कस दिया है.

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मतदाताओं के बीच रोड शो भी किया है. बीजेपी ने पूरे चंपावत को पांच सेक्टर में बांटकर इनकी जिम्मेदारी अपने पांच कैबिनेट मंत्रियों को सौंपी हैं. मंत्री चंदन रामदास को चुनाव के मद्देनजर प्रभारी मंत्री बनाया गया है. इसके अलावा शक्ति केंद्र लेवल पर विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देकर बूथ मजबूत करने की रणनीति पर काम हो रहा है.


चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में अब बीजेपी ने अपने सभी नेताओं को चंपावत बुला लिया है. सीएम पुष्कर धामी खुद भी अगले दो दिनों तक चंपावत रहेंगे, तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी चंपावत पहुंच गए हैं. दूसरी ओर राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावडे़, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा ने भी चंपावत में डेरा डाल दिया है. रविवार को एक बार फिर चंप्पावत के लिए रवाना हुए बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार का कहना है कि हमारा पूरा फोकस बूथ पर है.
भाजपा ने चंपावत विधानसभा के सभी 151 बूथों पर पार्टी वर्कर्स की डयूटी लगा दी है. खासकर उन चालीस बूथों पर विशेष फोकस है, जिन पर विधानसभा चुनाव में वो कांग्रेस से पीछे रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here