श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल तालाब शाखा की 10वीं की दो छात्राओं ने अन्तर्राष्ट्रीय पत्र लेखन प्रतियोगिता में परचम लहराया। प्रथम स्थान के लिए पच्चीस हज़ार व द्वितीय स्थान के लिए दस हज़ार रुपये की प्रोत्साहन राशि

0
305

एसजीआरआर तालाब की छात्रा वैदिका
अन्तर्राष्ट्रीय पत्र लेखन प्रतियोगिता में अव्वल

तालाब शाखा की ही कशिश सैंगल को प्रतियोगिता में मिला दूसरा स्थान

प्रथम स्थान के लिए पच्चीस हज़ार व द्वितीय स्थान के लिए दस हज़ार रुपये की प्रोत्साहन राशि


देहरादून।

श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल तालाब शाखा की 10वीं की दो छात्राओं ने अन्तर्राष्ट्रीय पत्र लेखन प्रतियोगिता में परचम लहराया। उत्तराखण्ड के सैकड़ों स्कूलों से हज़ारों की संख्या में छात्र-छात्राओ ने पत्र लेखन प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। छात्रा वैदिका गुप्ता व छात्रा कशिश सैंगल के पत्र लेखन को क्रमशः सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त हुए। वैदिका ने प्रतियोगिता में प्रथम व कशिश को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। साथी छात्राओं की इस उपलब्धि पर एसजीआरआर तालाब शाखा में उल्लास व उमंग का माहौल है। श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने दोनों छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
काबिलेगौर है कि भारतीय डाक विभाग की ओर से अन्तराष्ट्रीय पत्र लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड सैकड़ों स्कूलों से हज़ारों की संख्या में छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया । डाक विभाग की ओर से निर्धारित ज्यूरी सदस्यों ने छात्र-छात्राओं के पत्र लेखन का कई मापदण्डों पर मूल्यांकन किया। श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल तालाब शाखा की दोनों छात्राओं के पत्र लेखन को ज्यूरी सदस्यों ने सर्वश्रेष्ठ पाते हुए प्रथम व द्वितीय स्थान दिया। पुरस्कार स्वरूप प्रथम स्थान हासिल करने वाली छात्रा वैदिका को डाक विभाग की ओर से ईनाम स्वरूप पच्चीस हज़ार रुपये व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा कशिश को दस हज़ार रुपये की धनराशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की जाएगी। पुरस्कार वितरण समारोह 4 मई को आयोजित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here