उत्तराखंड में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को डूबा रहे दोनों भाई-बहन

0
524

चुनावी प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को नई टिहरी पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से एक बार फिर कमल को वोट देने की अपील की। कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया और कहा कि जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को दोनों भाई बहन डूबा रहे।

सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी
उन्होंने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी आज अपराध मुक्त हुआ है। उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है, कि अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की तरफ आएंगे। हंसी भरे अंदाज में सीएम योगी ने कहा कि वैसे तो मैं अपराधियों को छोड़ता नहीं हूं, लेकिन फिर भी अगर वो भागकर उत्तराखंड आते हैं तो सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। इससे सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी।

 

कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन, बागवानी, उज्जैनी करण की अपार संभावनाएं हैं, जिसे लाखों लोगों को रोजगार दिया जा सकता है। उत्तराखंड सरकार इस दिशा में आगे बढ़ रही है। काशी की तरह भव्य केदार धाम का पुनर्निर्माण किया जा रहा है और जल्द ही बदरीनाथ धाम का भी सौंदर्य करण होगा। उत्तराखंड में चारधाम के अलावा पांचवां सैनिक धाम बनने जा रहा है। उत्तराखंड देवभूमि के साथ था वीरभूमि भी है जब उत्तराखंड का जवान सीमा पर तैनात रहता है तभी यह देश सुरक्षित है। कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाने की बात कह रही है। कांग्रेस और माफियाओं का चोली दामन का साथ है।

योगी आदित्यनाथ ने टिहरी से अपना नाता जोड़ने से कहा कि उनकी पढ़ाई यहां से हुई है। डेढ़ साल पहले जब देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ टिहरी आया था। उस वक्त टिहरी झील के ऊपर डोबरा चांठी पुल बन रहा था। 14 साल बाद डोबरा चांठी पुल भाजपा सरकार ने बना कर दिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस ने हमेशा ही हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। अब कांग्रेस पार्टी चार धाम, चार काम की बात कह कर जनता को छलने का काम कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here