CHAR-DHAM_YATRA

उत्तराखंड के सितारगंज से किच्छा की ओर जा रही प्राइवेट बस वीरेंद्रनगर मोड़ में खंती में पलट गयी। बस के पलटते ही चीख-पुकार शुरू हो गयी। घटना के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गये। सोमवार को सुबह खटीमा-किच्छा मार्ग में चलने वाली बस सितारगंज से सवारियां भरकर किच्छा की ओर रवाना हुई।

यात्रियों के अनुसार, बहुत तेज स्पीड से चल रही बस वीरेंद्रनगर मोड़ पर अनयंत्रित होकर खंती में पलट गयी। बस पूरी भरी हुई थी। बस में सवार यात्रियों के अनुसार 10 से अधिक सवारियां खड़ी थी। कुल 45 से 50 सवारियां थी। सभी यात्री चोटिल हो गये। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी प्रकाश सिंह दानू, एसएसआई योगेश कुमार, 112 का पुलिस वाहन मौके पर पहुंच गये।

सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। जिनमें 12 घायलों को 108 के दो वाहनों व पुलिस के वाहन से अस्पताल लाया गया। जबकि अन्य चोटिल सवारियों के परिजन निजी अस्पतालों में ले गये। कम चोटिल सवारियां दूसरे वाहनों से गंतव्य स्थानों को चले गये। सीएचसी में डॉ अभिलाषा पाण्डे व डॉ संदीप कौर, फार्मसिस्ट केएन गोस्वामी समेत स्वास्थ्य कर्मियों के उपचार किया।

दो गम्भीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। यहां पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर घायलों के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here