उत्तराखंड:यहाँ शादी में शामिल होने पहुंचे युवक की चाकू से गोदकर हत्या,बचाव को आए भाई पर भी वार,आरोपी फरार

0
447

ख़बर रुद्रपुर से

जहाँ रविवार की देर रात शादी समारोह में आए युवक की चाकू से गौदकर निर्मम हत्या कर दी। भाई पर हुए कातिलाना हमले को देखकर जब छोटा भाई बीच बचाव को आया। तो उस पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया और पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर हत्यारोपियों की तालाश शुरू कर दी।

लेकिन सभी आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दो आरोपियों सहित छह अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सुबह होने पर बाजार चौकी में मृतक परिवार के लोगों का तांता लगा रहा।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात को मोहूनगर मिलकखानम रामपुर निवासी संजय पाल के जीजा गुडडू के रिश्तेदार शिवनगर निवा सी चंद्रसेन की बेटी की शादी थी। रिश्तेदारी में शादी का निमंत्रण मिलने के बाद संजय अपने छोटे भाई नितिन पाल व जीजा के साथ डीडी चौक के समीप स्थित आहुजा धर्मशाला में वैवाहिक समारोह में आए थे कि रात करीब बारह बजे शिव नगर थाना ट्रांजिटकैंप निवासी विक्की पाल और पटवाई रामपुर यूपी अपने चार साथियों के साथ आया और वैवाहिक स्थल से सौ मीटर की दूरी पर खडे़ तीनों लोगों पर हमला शुरू कर दिया।

इस दोरान गौरव ने चाकू से संजय पाल पर जानलेवा हमला शुरू कर दिया। साथ ही बीचबचाव करने आए नितिन को भी चाकू मार कर घायल कर दिया। शोरशाराबा सुनकर हमलावर मौके से फरार हो गए। तो वहीं बारातियों को सूचना मिलते ही गंभीर रुप से घायल संजय को एक निजि अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ सदर अभय सिंह,कोतवाल विक्रम राठौर और बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा भी पुलिसबल के साथ घटनास्थल पहुचे।

जहां उन्होंने जानकारी लेने के बाद शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के बडे़ भाई पर भी हमलावरों के भाई की हत्या करने का आरोप था। तभी से लेकर दोनों ही परि वार में रजिश चल रही थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गौरव व विक्की सहित छह लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तालाश शुरू कर दी है।

संजय हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना कर हत्यारों की तालाश के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही आ रोपियों की गिरफ्तारी की जाएंगी। इसके अलावा हमलावर व मृतक के परिवार के बीच पुरानी रंजिश चलने का मामला भी सामने आया है। ऐसे में पुलिस हर दिशा में अपनी जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी।
अभय सिंह,सीओ सदर रुद्रपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here