श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने कोविड मरीजों के प्रबन्धन के लिए एसजीआरआरयू के मनदीप नांरग को ‘यंग साइंटिस्ट अवार्ड‘ से सम्मानित होने पर दी बधाई

0
607

कोविड मरीजों के प्रबन्धन के लिए एसजीआरआरयू
के मनदीप नांरग ‘यंग साइंटिस्ट अवार्ड‘ से सम्मानित

देहरादून

कोविड-19 मरीजों के उपचार, सहायता, प्रबन्धन एवम् जागरूकता के लिए मनदीप नारंग को सम्मानित किया गया है।
श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड कॉमर्स स्टडीज (डिपार्टमेंट ऑफ हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन) में असिटेंट प्रोफेसर मनदीप नारंग ने कोविड मरीजों को विभिन्न सुविधाएं देने में उल्लेखनीय योगदान दिया था।
शोभित यूनिवर्सिटी की ओर से कोविड-19 मरीजों के उपचार में सेवा देने वाले विभिन्न क्षेत्रों की विभूतियों को यह सम्मान दिया गया है।

25-26 मार्च 2022 को शोभित यूनिवर्सिटी मेरठ की ओर से गंगोह में एक कार्यक्रम आयेाजित किया गया। एसईआरबी, डीएचटी, भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा इंटरनेशनल कॉन्फ्रंेस ऑन ड्रग इंजीनियरिंग विषय पर आयोजित कार्यक्रम में देश के नामचीन विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया। मनदीप नारंग की ओर से दि वैल्यू ऑफ टाइम मैनेजमेंट इन कोविड क्राइसेस विषय पर एक शोध पत्र प्रकाशित किया गया। कॉन्फ्रेंस में 400 से अधिक शोधार्थी उपस्थित थे। मनदीप नारंग की ओर से प्रस्तुत शोध पत्र व स्वयं किये गए योगदान के लिए उन्हें यंग साइंटिस्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यंग साइंटिस्ट अवार्ड के लिए करीब 4 दर्जन शोधार्थियों ने नामांकिन किया था जिसमें से श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मनदीप नारंग को इस सम्मान से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज, कुलपति डॉ यू.एस.रावत, कुलसचिव डॉ दीपक साहनी, डॉ ममता बंसल, विभागाध्यक्ष, डिपार्टमेंट ऑफ हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन, डॉ विपुल जैन, संकायाध्यक्ष, स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड कॉमर्स स्टडीज़ सहित समस्त फेकल्टी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here