उत्तराखंड:के अनुज रावत ने आज IPL में की इस टीम की तरफ से ओपनिंग,दीजिए बधाई

0
2910

उत्तराखंड के युवाओं के लिए इससे अच्छी खबर कोई नहीं हो सकती आज रॉयल चेलेंजर और पंजाब सुपर किंग्स के मुकाबले में उत्तराखंड के रामनगर के अनुज रावत से रॉयल चेलेंजर बेंगलोर की तरफ से पारी की शुरुआत की

 

आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए इस बार जिन नए चेहरों को अपनी टीम में जगह दी है उनमें दिल्ली के रहने वाले अनुज रावत भी शामिल हैं. अनुज का आरसीबी के पूर्व कप्तान कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के साथ खास रिश्ता है और अब वह उन्हीं के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे.

आरसीबी ने अनुज रावत को 3.4 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. अनुज को खरीदने के लिए बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजराय टायटंस की चुनौती का सामना करना पड़ा था.

दरअसल अनुज रावत उसी स्कूल से पढ़ें हैं जहां से विराट कोहली ने अपनी पढ़ाई की है. यह दोनों ही खिलाड़ी दिल्ली के विशाल भारती स्कूल से पढ़ें हैं. इस स्कूल को दिल्ली में क्रिकेट के लिहाज से सभी अच्छा माना जाता है.अनुज और विराट दोनों ही द्रोणाचार्य अवॉर्डी राजकुमार शर्मा के शिष्या है. विराट के बचपन के कोच राजकुमार ने ही अनुज रावत को भी ट्रेनिंग को दी है और उन्हें क्रिकेट के बेसिक सिखाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here