उत्तराखंड:  राखी के दिन ही भाई ने मौत को लगाया गले, स्वजनों में कोहराम

0
997

उत्तराखंड:  राखी के दिन ही भाई ने मौत को गले लगाया, फंदे से लटककर दी जान  स्वजनों में कोहराम

 

 

रुद्रपुर में अज्ञात कारणों के चलते ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

मूलरूप से शिवपुरी मोहल्ला, मीरगंज, बरेली निवासी राजीव गिरी ने ट्रांजिट कैंप के जनपद इनक्लेव में मकान बनाया है। वह कई साल से पत्नी छाया गोस्वामी और दो बेटों के साथ रह रहे हैं। जबकि बेटी का विवाह हो चुका है। बताया जा रहा है कि रविवार को राजीव गिरी और उनका पुत्र अरुण कहीं गए हुए थे। जबकि रक्षा बंधन में उनकी बेटी नीतू आई हुई थी। दोपहर बाद नीतू अपनी मां छाया के साथ आजादनगर, ट्रांजिट कैंप में रहने वाले मामा के घर चले गए थे। घर में राजीव गिरी का 20 वर्षीय पुत्र अनिकेत उर्फ विशाल गिरी गोस्वामी ही था।

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान अनिकेत ने अज्ञात कारणों के चलते कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। रात को अनिकेत की मां और बहन घर पहुंची तो उसे लटका देख उनके होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर ट्रांजिट कैंप के एसआई प्रदीप शर्मा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसआई प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here