*अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड के युवाओं को संदेश,आप को एक मौका दो,पहली ईमानदार सरकार बनाकर दिखाएंगे*

0
166

 

*अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड के युवाओं को संदेश,आप को एक मौका दो,पहली ईमानदार सरकार बनाकर दिखाएंगे: आप*

*सरकार बनते ही नौकरियों में भ्रष्टाचार खत्म कर,एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे: अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली*

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के शीर्ष नेतृत्व अरविंद केजरीवाल जी ने आज उत्तराखंड के युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि आज उत्तराखंड का युवा पलायन करने को मजबूर है क्योंकि वह बेरोजगार है। रोजगार की खोज में यहां के युवाओं को अपना घर बार छोडकर दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर होना पडता है। उत्तराखंड को अब एक इमानदार सरकार की जरुरत है जो लोगों के लिए काम कर सके।

 

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आप पार्टी की सरकार बनती है तो सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। बिना रिश्वतखोरी के हम सरकारी नौकरी देंगे।दिल्ली की तरह नए स्कूल,नए अस्पताल, नए मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। उन्हेांने कहा कि हम एक लाख सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे। उत्तराखंड को हिन्दुओं की अंतराष्ट्रीय आध्यात्मिक राजधानी आप पार्टी बनाएगी,इससे पर्यटन के क्षेत्र में कई युवाओं को रोजगार मिलेगा। इससे ना केवल बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा बल्कि जो युवा दूसरे प्रदेशों में हैं वो भी लोट कर उत्तराखंड आएंगे।

उन्होंने कहा कि हमले दिल्ली में 10 लाख युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने का काम किया। जब तक रोजगार नहीं मिलता तब तक हम उन्हें 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी दोनों ने यहां 10 10 साल राज किया लेकिन एक बार और वोट देने पर भी ये पार्टियां कुछ नया नहीं करने वाली। सबकुछ पुराने ढर्रे पर ही चलेगा। उन्होंने कहा कि अबकी बार आप पार्टी को चुन कर देखिए जिसमें नई चेहरे और नई सोच है। हमने दिल्ली में काम कर के दिखाए हैं। हमें उत्तराखंड में मौका मिला तो यहां पहली इमानदार सरकार बनाने का काम आम आदमी पार्टी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here